भजन गायक चित्र- विचित्र समेत छह पर हत्या का केस दर्ज

भजन गायक चित्र- विचित्र समेत छह पर हत्या का केस दर्ज


 

भजन गायक बाबा रसिका पागल की मौत हुई थी या हत्या! शिष्यों पर लगा ओवरडोज दवा देकर मारने का आरोप

भजन गायक चित्र- विचित्र समेत छह पर हत्या का केस दर्ज

वृंदावन भजन गायक बाबा रसिक पागल की हत्या का मुकदमा न्यायालय के आदेश पर उन्हीं के शिष्यों पर दर्ज किया गया है। इसमें भजन गायक चित्र-विचित्र समेत छह लोगों पर दवाओं की ओवरडोज देकर बाबा की हत्या का आरोप है। बाबा रसिक पागल के शिष्य रसिकधाम चामुंडा कॉलोनी वृंदावन निवासी विष्णु बावरा ने आश्रम सहित अन्य चल-अचल संपति पर कब्जा करने की नीयत से बाबा की हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पहले बेहोशी की हालत में बाबा की फर्जी वसीयत करने का षड्यंत्र रचा गया।




सुप्रसिद्ध भजन गायक बाबा रसिका पागल की हत्या का आरोप उन्हीं के शिष्यों पर लगा है। एक शिष्य ने बाबा के शिष्य प्रख्यात भजन गायक चित्र-विचित्र महाराज समेत छह लोगों पर संपत्ति हथियाने के लिए दवाओं की ओवरडोज देकर मारने का आरोप लगाया है। बाबा की मौत के 28 माह बाद न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। यह है मामला बाबा रसिका पागल के शिष्य वृंदावन के रसिकधाम चामुंडा कॉलोनी निवासी विष्णु बावरा ने प्रख्यात भजन गायक चित्र बिहारी दास उर्फ सुमित, विचित्र बिहारी दास उर्फ...

बहाने इधर-उधर ले जाने लगे और दवाओं की ओवरडोज देकर हत्या का प्रयास किया। वसीयत अपने नाम कराना चाहते थे... आरोप है कि दो दिसंबर 2021 को आश्रम में सब रजिस्ट्रार को लाकर बाबा की वसीयत भी अपने नाम कराना चाहते थे, लेकिन चेतन अवस्था में न होने के कारण सब रजिस्ट्रार ने वसीयत से मना कर दिया। उसी दिन बाबा को रामकृष्ण मिशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अगले दिन हास्पिटल से निकालकर फिर आश्रम पर लाए। यहां दवाओं की ओवरडोज देकर मारने की कोशिश की। इससे उनकी तबीयत और बिगड़ गई। बाबा के 2.

भजन,गायक,चित्र- विचित्र, हत्या

Tags

Post a Comment

[blogger][facebook][disqus][spotim]

Author Name

NEWSBIN24

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.