कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो

कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो

                                          

पीएम मोदी के रोड शो पर फूलों की बारिश-

कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो गुमटी से फसलगंज के लिए निकल पड़ा था. पूरे रास्ते लोग पीएम मोदी पर फूलों की बारिश कर रहे हैं. पीएम मोदी के साथ वाहन पर सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी मौजूद थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो के लिए कानपुर पहुंच चुके थे. रोड शो के लिए नजीराबाद थाना क्षेत्र स्थित गुमटी नं.5 बाजार को पूरी तरह से दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. सड़क पर फूल बिछाए गए हैं और पूरे रोड शो रूट (1.2 किलोमीटर) को हाईलेवल सिक्योरिटी में तब्दील कर दिया गया है. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ता व आमजन बेहद उत्साहित हैं, इस वजह से लोग कई घंटों पहले से ही






 कानपुर में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर गुमटी नंबर 5 बाजार में लाखों की भीड़ पहुंच चुकी है, इनमें युवाओं की संख्या सबसे ज्यादा है. वहीं, पीएम के रोड शो से पहले घर की छतों पर तपती धूप में लोग खड़े हो गए हैं. रोड शो रूट पर पीएम मोदी के बैनर लगाए गए हैं. गुमटी नंबर 5 गुरुद्वारा से ठीक सामने बनी क्रासिंग से शुरू मोदी का रोड शो होगा पीएम. शाम 6 बजे से रोड शो शुरू होगा. रोड शो के रूट पर 3000 पुलिस कर्मी मौजूद हैं. इसके अलावा एसपीजी ने डेरा डाल रखा है. भाजपा के सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने बताया कि पीएम मोदी सबसे पहले कानपुर आकर गुमटी गुरुद्वारा में मत्था टेकेंगे, इसके बाद उनका रोड शो शुरू हो जाएगा. पीएम मोदी के रोड शो शुरू होते ही रोड शो रूट व आसपास की अन्य गलियों को ब्लाक कर दिया जाएगा .

रिपोर्ट- प्रियंक शुक्ला 

कानपुर,पीएम,मोदीरोड,शो

Tags

Post a Comment

[blogger][facebook][disqus][spotim]

Author Name

NEWSBIN24

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.